नवनियुक्त एसडीएम का एडवोकेट एसोसिएशन ने किया स्वागत


लक्सर।
एडवोकेट एसोसिएशन के अधिवक्ताआें ने नवनियुक्त एसडीएम वैभव गुप्ता का स्वागत किया। इस दौरान उन्होने एसडीएम को जमीनों से संबंधित मुकदमों के निस्तारण में हो रही देरी की समस्या से अवगत कराया। एसडीएम ने सभी मामलों को निर्धारित अवधि के भीतर निस्तारित करने का आश्वासन दिया है।
पांच दिन पूर्व एसडीएम शैलेंद्र सिंह नेगी का स्थानांतरण किए जाने के बाद नए एसडीएम वैभव गुप्ता तबादला हो कर लक्सर आए है। सोमवार को वे पहली बार तहसील मुख्यालय स्थित अपने कार्यालय में बैठे। इस दौरान एडवोकेट एसोसिएशन के अधिवक्ताआें ने एक कार्यक्रम आयोजित कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में एसडीएम गुप्ता ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि वे देहात से आने वाले फरियादियों के प्रार्थनापत्र पर पहली ही बार में कार्रवाई सुनिश्चित कराएंगे। साथ ही जनप्रतिनिधियों व सामाजिक संस्थाआें से मदद लेकर शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में व्यापक सुधार करने की भी कोशिश करेगे।
एसडीएम ने अवैध खनन रोकने के साथ ही देहात में सड$क, बिजली व पानी की समस्याआें को हल करने का भी आश्वासन दिया। इस दौरान अधिवक्ताआें ने भी एसडीएम व तहसीलदार से संबंधित अपनी समस्याएं बताई। अधिवक्ताआें ने कहा कि धारा 33 व 39 के तहत किसानों के खसरा खतौनी में नाम, रकबा आदि दुरुस्त किया जाता है। इनमें अत्यधिक देरी लग रही है। साथ ही जमीनों की बिक्री के बाद 24 एलआर एेक्ट के तहत दाखिल खारिज में भी काफी समय लग रहा है। एसडीएम ने अधिवक्ताआें को आश्वासन दिया कि सारे काम निर्धारित अवधि के भीतर कराए जाएंगे। इससे पूर्व अध्यक्ष कुशलपाल सिंह, सचिव संजय चौधरी, स्वतंत्र कुमार, जोधसिंह, उदयपाल सिंह, अशोक कुमार, राजेश, विकास पंवार, ब्रिजेश चौधरी, अशोक 

SHARE ON:

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: