जमात- ए- इस्लामी हिन्द के कार्यक्रम में शामिल होंगे शिवसेना नेता

महाराष्ट्र – CAA और NRC खिलाफ मुस्लिम संगठनों का प्रदर्शन देश भर में लगातार जारी हैं। वही इस कड़ी में जमात-ए-इस्लामी हिंद मुंबई में सीएए और एनआरसी खिलाफ शनिवार को एक कार्यक्रम करने जा रही, जिसमें शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत भी शामिल होंगे।बता दें कि जमात-ए-इस्लामी हिंद मुंबई, मराठी पत्रकार संघ और एसोसिएशन ऑफ प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स मिलकर यह कार्यक्रम कर रहे हैं।

जबकि संजय राउत के अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट के पूर्व जस्टिस बीजी कोलसे पाटिल, वरिष्ठ वकील मिहिर देसाई और वरिष्ठ वकील यूसुफ मुछाला भी सीएए और एनआरसी के खिलाफ होने वाली चर्चा में अपनी बात रखेंगे।

वही जमात-ए-इस्लामी हिंद के मुंबई अध्यक्ष ने बताया कि सामना के संपादक और शिवसेना नेता संजय राउत ने CAA और NRC के खिलाफ होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण को स्वीकारकर कन्फर्म भी कर दिया हैं।

CAA और NRC के मुद्दे पर जमात-ए-इस्लामी हिंद मुंबई, मराठी पत्रकार संघ और एसोसिएशन ऑफ प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स के संयुक्त कार्यक्रम मुंबई वीटी स्टेशन के नजदीक पत्रकार भवन में शनिवार शाम को रखा गया है।शिवेसना के संजय राउत के इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर सभी की निगाहें है कि वह क्या बात रखते हैं?

SHARE ON:

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: